नंगा सोने के 8 ऐसे फायदे, जो आज रात कपड़े उतारने पर मजबूर कर देगे.

Like Tweet Pin it Share Share Email
Loading...

नंगाअब नाईटसूट फर पैसे खर्च करने की जरूरत नही है रे… आपको पढ़ने में चाहे कितना भी अजीब लगे लेकिन सच तो यह है, कि नंगा होकर सोना सेहत के लिए वाकई फायदेमंद है। पुरुष, स्त्री, वृद्ध या फिर छोटे बच्चें सभी के लिए कपड़े उताकर सोने के एक-दो नही बल्कि अनगणित फायदे है। आइए जानते है विस्तार से…

1. कपड़े उतारकर यानि नंगा होकर सोने का सबसे बड़ा फायदा है ‘ग़ज़ब‘ की नींद आना। शुरुआत में यह आपको बेशक थोड़ा अजीब लगे लेकिन धीरे-धीरे आपको आदत हो जाएगी।

2. नंगे सोने वाले आदमी जल्दी से बूढ़े नही होते, बजाय उनके जो कपड़े पहनकर सोते है।

3. बिना कपड़ों के सोने से हमारे शरीर में हार्मोन का विकास होता है, जो हमारी त्वचा को सुंदर और आकर्षक बनाते है।

4. कपड़े पहन कर सोने से शरीर का तापमान बढ़ जाता है लेकिन यदि हम नंगे सोते हैं तो शरीर का तापमान या तो गिरता है या फिर कमरे के तापमान के बराबर आ जाता है जो मधुमेह से बचाव में सहायक है। और यदि बाॅडी का तापमान 70°F होगा तो इससे हमारे बाॅडी में मेलालिन और ग्रोथ केमिकल रिलीज होता है।

5. बिना कपड़ो के सोने से जब आप सुबह उठते हो तो आपका confidence बढ़ा हुआ मिलता है और आलस भी बिल्कुल खत्म हो जाता है।

6. जब महिला नंगी होकर सोती है तो उसकी योनि में बैक्टीरिया पैदा नही होता क्योंकि नंगा होकर सोने से हमारी त्वचा सांस लेती रहती है. पुरूषों के लिए, ठंडे स्थान पर सोना हमारे अंडकोषों को ठंडा रखने में मदद करता है। जिससे हमारे शुक्राणु बढ़ते है। महिलाओं के लिए, गर्मी या पसीने में बैक्टीरिया ज्यादा पनपते है।

7. टेंशन की वजह से आदमी का मन ज्यादा फास्टफूड खाने को करता है लेकिन जब आप अच्छी नींद लेते हैं तो आपकी टेंशन बढ़ाने वाला केमिकल कोलेस्ट्राल घट जाता है। इसलिए कपड़े उतारकर अच्छी नींद ले।

loading...

8. नंगा होकर सोने से सेक्स करने की इच्छा बढ़ जाती है क्योंकि जब बिस्तर पर आप दोनों न्यूड सोएंगे तो आप दोनो की त्वचा से त्वचा टच होगी और फिर बाॅडी से ‘ऑक्सीटोसिन‘ नाम का केमिकल रिलीज होगा जिससे आप दोनो एक दूसरे के बारे में ज्यादा अच्छा महसूस करेगे। इसके अलावा, जब पति महिला को नग्न देखता है तो वह अपने आप को उसके नजदीक आने से नहीं रोक पाता।

कम से कम दो-चार दिन ट्राई तो करों. अपने पास से कुछ जाता है क्या ? यदि मजा आए तो ठीक नही तो फिर पाजामा जिंदाबाद

Loading...

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *